Okinawa Lite electric scooter, okinawa electric scooter, best electric scooter for home

 Okinawa Lite,okinawa electric scooter, okinawa electric scooter, best electric scooter for home use, motor power, range, battery, price, top speed, tyre type, tyre size, motor warranty, battery warranty, brakes, speedometer, features, charging time, suspensions

oki






ओकिनावा लाइट इलेक्ट्रिक स्कूटर : -

मोटर पावर, रेंज, बैटरी, कीमत, टॉप स्पीड, टायर के प्रकार, टायर का आकार, मोटर और बैटरी पर वारंटी, ब्रेक, स्पीडोमीटर, विशेषताएं, चार्जिंग का समय और सस्पेंशन

आधुनिक जीवन में हमारी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए बदलाव कई तरीकों से आये हैं। गैर-प्रदूषण वाहनों का उपयोग करके हम न केवल पर्यावरण की सुरक्षा कर रहे हैं, बल्कि अपनी आरामदायकता को भी बढ़ा रहे हैं। इसी दिशा में ओकिनावा स्कूटर्स द्वारा बाजार में पेश किया गया ओकिनावा लाइट इलेक्ट्रिक स्कूटर एक विकल्प है। okinawa lite electric scooter कम दूरी और घर  के रोज मरा के काम काज़ के लिए उपयोग के लिए बिल कुल सही इलेक्ट्रिक स्कूटर है। 

  • okinawa lite electric scooter motor and power :-

okinawa lite electric scooter motor  में 250 watt कि  हाइ-टॉर्क मोटर लगी हुई है। यह मोटर प्रदर्शन में मजबूत है और शानदार एक्सेलरेशन प्रदान करता है।

  • okinawa lite electric scooter range and battery :- 

okinawa lite electric scooter range  एक बार चार्जिंग पर 60 किलोमीटर तक की रेंज होती है। इसके लिए 48V -1.25 kw /h  की लिथियम आयन बैटरी है।  जिसे आसानी से घरेलू स्विच द्वारा चार्ज किया जा सकता है।  यह बैटरी स्कूटर से अलग भी निकाल कर चार्ज किया जा सकता है। 

  • okinawa lite electric scooter price:-

okinawa lite electric scooter price 67,000 (ex-showroom) रुपये है। यह एक बजट स्कूटर है, जो आपकी जेब पर भारी नहीं पड़ेगा। 

  • okinawa lite electric scooter top speed :-

okinawa lite electric scooter टॉप स्पीड 25 किलोमीटर/घन्टे तक है। यह सड़क पर सुरक्षित गति में चलने के लिए पर्याप्त है। यह स्कूटर वज़न  में भी काफ़ी काम है, यह स्कूटर घर के कामकाज़ के साथ घर के बुजुर्गो के लिए भी उपयोग करना आसान है। 

  • okinawa lite electric scooter tyre and size :-

okinawa lite electric scooter tyre फ्रंट और रियर टायर्स ट्यूबलेस हैं। इसके फ्रंट टायर का आकार 90/90-12 है, जबकि रियर टायर का आकार 90/100-10 है। okinawa lite electric scooter के व्हील्स आकर्षक एलुमिनियम एलाय व्हील्स के है।  

  • okinawa lite electric scooter break :-

ओकिनावा लाइट इलेक्ट्रिक स्कूटर में फ्रंट डिस्क ब्रेक और रियर ड्रम ब्रेक हैं। यह सुरक्षित ब्रेकिंग प्रदान करता है और चालक को अच्छी कंट्रोल प्राप्त करने में मदद करता है। ओकिनावा लाइट इलेक्ट्रिक स्कूटर में E-ABS (Electronic- Assisted Braking System) के साथ आता है। 

  • okinawa lite electric scooter charging time :-

ओकिनावा लाइट इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी को पूरी तरह से चार्ज करने के लिए लाइट इलेक्ट्रिक स्कूटर को लगभग 4-5 घंटे का समय लगता है।

  • okinawa lite electric scooter speedometer :-

ओकिनावा लाइट इलेक्ट्रिक स्कूटर में डिजिटल स्पीडोमीटर उपलब्ध है, जो चालक को वर्तमान गति की जानकारी प्रदान करता है। साथ ही बैटरी की भी पूरी जानकारी प्रदान करता है।

  • okinawa lite electric scooter warranty  :-

ओकिनावा लाइट इलेक्ट्रिक स्कूटर की मोटर और बैटरी पर वारंटी: इस स्कूटर में 3 साल की मोटर वारंटी और 3 साल की बैटरी वारंटी है। यह आपको चिंता मुक्त और भरोसेमंद मोटर और बैटरी की गारंटी प्रदान करता है।

विशेषताएं: ओकिनावा लाइट इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई उपयोगी विशेषताएं हैं। इसमें LED हेडलाइट्स, पर्सनलाइज्ड सीट, एंटी-थीफ अलार्म, डिजिटल इमोबाइल चार्जिंग सिस्टम, स्मार्ट ऑन/ऑफ स्टार्ट, बैटरी इंडिकेटर आदि शामिल हैं। Wheel Stylish Aluminum Alloy,vControllerE-ABS (Electronic- Assisted Braking System),Ground Clearance 160 mm, 

colour

Glossy Orange, Glossy Red, Honeycomb Theme Yellow, Pearl Blue, Pearl White, Sea Green, Sunrise Yellow, test lite color

ओकिनावा लाइट इलेक्ट्रिक स्कूटर एक सुरक्षित, आरामदायक और पर्यावरण के प्रति संवेदनशील विकल्प है। इसकी महंगाई में विस्तार और उन्नत विशेषताओं के साथ, यह स्कूटर एक प्रभावी और सुगम सवारी प्रदान करता है। इसकी लंबी बैटरी रेंज और भरोसेमंद वारंटी इसे और भी आकर्षक बनाती हैं।








टिप्पणियाँ