बजाज चेतक ( BAJAJ CHECK )bajaj check ev scooter, ELECTRIC SCOOTER IN METAL BODY, hamara bajaj scooter ,bajaj ev scooter

BAJAJ CHEKAT EV SCOOTER, ELECTRIC SCOOTER IN METAL BODY, BAJAJ ELECTRIC SCOOTER, BAJAJ SCOOTER, BEST ELECTRIC SCOOTER IN INDIA 

बजाज चेतक स्कूटर अब इलेक्ट्रिक हो गया है, जी हां बजाज ने अपने अपने स्कूटर को अब इलेक्ट्रिक अवतार में पेश किया है, बाजार में बढ़ती इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग को देखते हुए बजाज ने अपने चेतक को चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर हो गया है।

बजाज ऑटो ने वायु प्रदुषण को ध्यान में रखते हुए और बाज़ार की मांग को पूरा करने के लिए 2020 में BAJAJ CHETAK EV SCOOTER पेश किया है। 

बजाज ने चेतक को मेटल बॉडी में बाजार में पेश किया है, खरीदार इस स्कूटर को ELECTRIC SCOOTER IN METAL BODY (इलेक्ट्रिक स्कूटर इन मेटल बॉडी ) भी कहतें है।

BAJAJ CHETAK ELECTRIC SCOOTER IMAGE

bajajchetak

                                                                                                          बजाज चेतक की इन तस्वीरों में हम देख सकतें है की बजाज ऑटो ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर कितनी मेहनत की है, इस को BEST ELECTRIC SCOOTER IN INDIA का 2 दर्जा दिलाने के लिए। 

BAJAJ CHETAK ELECTRIC SCOOTER AVAILABLE IN WHICH CITY  

वैसे बजाज चेतक को बाजार मैं आए काफी समय हो गया है, पर पहले चेतक सिर्फ कुछ ही शहरों में उपलब्ध था,पर अब चेतक बिक्री के लिए भारत के ओर भी 80+ से अधिक शहरों में उपलब्ध है बिक्री के लिए।

शहरों के जानकारी के लिए:–www.chetak.com 

 BAJAJ CHETAK ELECTRIC SCOOTER  BATTERY, MOTOR  AND CHARGING TIME 

 चेतक इलैक्ट्रिक स्कूटर मेटल बॉडी के साथ आता है। इस ही लिये चेतक में 4000 WATT कि BLDC मोटर दी गई  है, जो BAJAJ CHETAK ELECTRIC SCOOTER को  पावर देती है, यह मोटर का ताकत और पिक अप में   कमी का दूर कर देती है। चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3000 watt कि लिथियम आयन बैट्री का उपयोग किया गया है, जो की IP67 के माप डाँडो को पूरा करती है। इस बैट्री को 4 से 4.30 घंटे लगते है पूर्ण चार्ज होने में, चेतक की  बैटरी रीजनरेशन की सहायता से चार्ज भी होती है। 

1 Bajaj check electric scooter top   speed :-

बजाज इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड भी काफी अच्छी है। जो बजाज चेतक को BEST ELECTRIC SCOOTER IN INDIA का दर्जा दिलाने में एक कदम आगे ले जाता है, चेतक की अधिकतम रफ़्तार 70+KM  प्रति घंटे की रफ़्तार को पा सकता है , यह रफ़्तार बाकि प्रीमियम स्कूटर की तुलना में काम है ,पर  रोज मरा के काम काज के लिए पर्याप्त है। 

Q

 BAJAJ check electric scooter   range and mode

 चेतक में दो मोड़ आते है ECO और स्पोर्ट्स, चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक बार पूर्ण चार्ज करने के बाद 90+KM तक की दूरी तय कर सकतें है। रिजनरेशन की सहायता से ईको मोड़ में यह दूरी तक की जा सकती है , पर स्पॉट्स मोड़ में यह दूरी काम  है। 

 BAJAJ CHETAK ELECTRIC SCOOTER FEACHERS  

 बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर कई फीचर्स आतें है जो इस चेतक को एक मॉडर्न इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाते है, उन में से कुछ फीचर्स इस प्रकार है :- एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जिसमें गाड़ी की रफ़्तार के अलावा बेट्टारी की चार्जिंग और भी बहुत साडी जानकारी मिलती है, एलईडी हेड लाइट टेल लाइट ,LED DRL भी काफी खूब सूरत है, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS ) रिवर्स असिस्ट और रीजनरेटिव ब्रेकिंग जैसी कई सुरक्षा विशेषताएं भी हैं।

H

 BAJAJ CHETAK PRICE AND COLOUR   

 बजाज चेतक स्कूटर सात रंगो में उपलब्ध है, और 2 वैरियंट उपलब्ध है, खरीदारों के लिए यह एक अच्छा विकल्प है , इस की कीमत 1.41 लाख से शुरू होती है      ( राज्य कर अलग) CHETAK PRICE CLICK HERE

     simple-one EV scooter के बारे में पड़े

 Bajaj check electric scooter   warranty 

बजाज ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर चेतक में 50000 km और  3 साल की बैटरी वारंटी आती है। जो ग्राहकों के लिए काफी हित कर है। 


टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें