benling aura li electric scooter, Benling aura li scooter in india, electric scooter in india, best electric scooter in india

Benling aura li scooter in india, electric scooter in india, best electric scooter in india

Benling Aura Electric Scooter: सफलता की ओर एक नया कदम 

Benling aura Li एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसे भारत में 2020 में लॉन्च किया गया था। यह एक हाई-स्पीड स्कूटर है जो 3.2 किलोवाट कि बीएलडीसी मोटर और 3.2 किलोवाट (72v 43ah)लिथियम-आयन बैटरी द्वारा संचालित है। स्कूटर की टॉप स्पीड 65 किमी प्रति घंटा और सिंगल चार्ज पर 120 किमी की रेंज है

benling aura li specification

Benling aura  स्कूटर का डिजाइन आकर्षक और कभी न पुराना होने वाला क्लासिक डिज़ाइन है। इसका गोल led  हेडलाइट, रियर एलईडी टेल लाइट और गाडी में दी गई इंडिकेटर हेलोजन लाइटिंग सिस्टम इसको एक नज़र में भी आकर्षक बनाते हैं। स्कूटर का बॉडी फाइबर और प्लास्टिक से बना है। इससे इसका वजन कम होता है और इसकी माइलेज बढ़ती है।

benlingaura

फीचर्स: Benling aura स्कूटर कई फीचर्स के साथ आता है। इसमें रिमोट कंट्रोल लॉकिंग फ़ीचर, डिजिटल स्क्रीन, इलेक्ट्रिक start और स्कूटर लोकेट, क्रूज कंट्रोल, इंजन कट ऑफ फीचर और मोबाइल चार्जिंग पोर्ट जैसी फीचर्स हैं। इसके अलावा, इस स्कूटर में 4 ड्रायविंग के मोड़, रियर डिस्क ब्रेक और फ्रंट डिस्क ब्रेक जैसी सुरक्षा फीचर्स भी हैं। 

Benling aura 6 रंगों में उपलब्ध है: मेट काला,लाल, सफ़ेद, चमकदार नीला और बैंगनी। इसमें एक classic और स्टाइलिश डिजाइन है जो इतालवी स्कूटर से प्रेरित है। स्कूटर कई सुविधाओं से लैस है, जिसमें एक पूर्ण-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, चार्जिंग उपकरणों के लिए एक यूएसबी पोर्ट, एक एंटी-थेफ्ट अलार्म और एक स्मार्ट ब्रेकडाउन असिस्टेंस सिस्टम शामिल हैं।


Benling aura को पूर्ण रूप से चार्जिंग करने में 4 घंटे लगते है, साथ ही टेलीस्कोप सेस्पेंशन, aura के पहिए अलॉय, ट्यूबलेस, 90/90–12 के साथ आता है 

benling aura on road price click here

मूल्य: बेनलिंग औरा स्कूटर का मूल्य भारत में लगभग 94000( ex showroom) रुपये से शुरू होता है। इसका मूल्य शहर के अलावा आपके राज्य और शहर के आधार पर भी अलग-अलग हो सकता है।

बेनलिंग ऑरा मेटल बॉडी एक्सेसरीज ऑप्शन भी उपलब्ध है। 

बैक रेस्ट, बॉडी गार्ड, लेडिस फुट रेस्ट 

वारंटी: बेनलिंग औरा स्कूटर को 3 साल या 50000km की वारंटी के साथ आता है। इस वारंटी के दौरान, यदि स्कूटर में कोई समस्या होती है, तो उसे निःशुल्क ठीक कराया जाएगा। वारंटी केवल स्कूटर के मुख्य भागों जैसे मोटर और बैटरी के लिए होती है जो कंपनी द्वारा बनाए गए हैं।

यहां बेनलिंग ऑरा इलेक्ट्रिक स्कूटर के कुछ खासियत 

1. स्टाइलिश डिजाइन

2. लंबी दूरी

3. शक्तिशाली मोटर

4. कई विशेषताएं 

5. वाजिब कीमत

टिप्पणियाँ