TVS JUPITER SCOOTER 2023, TVS Jupiter in 2023, BEST SCOOTER UNDER 1 LAKH, BEST SCOOTER IN INDIA, tvs jupiter price, colour, variants,images, best petrol scooter

TVS Jupiter in 2023, BEST SCOOTER UNDER 1 LAKH, BEST SCOOTER IN INDIA, tvs jupiter price, colour, variants,images, best petrol scooter 

TVS Jupiter एक बेहतरीन स्कूटर है जो भारत में बहुत लोकप्रिय है। यह स्कूटर उन लोगों के लिए विशेष रूप से डिज़ाइन किया गया है जो एक आराम और फन तो राइड के लिए स्कूटर तलाश करते रहते हैं। यह TVS MOTOR की एक मशहूर स्कूटर है और वर्ष 2013 में लॉन्च किया गया था। यह एक प्रमुख प्रदर्शन और सुविधाओं वाली स्कूटर है जिसमें आपको कंफर्टेबल राइडिंग और अद्वितीय फीचर्स मिलते हैं।

TVS JUPITER PRICE, COLOUR AND VARIANTS 

जब बात आती है इस स्कूटर की किमत की, तब यह स्कूटर 6 प्रकार SMW, BASE, ZX, ZX DISK, ZX SMARTXONNECT, CLASSIC और कई रंगो में आता है TVS JUPITER की कीमत बुद्धि मानियता से रखी गई है। यह स्कूटर बजट के अनुसार मिलता है और आपको 72190 रुपये से शुरू होता है जो 88500 तक अदा करनी पड़ती,टैक्स अलग।

TVS JUPITER SCOOTER IMAGES Tap here

tvs jupiter 3TVS JUPITER MILEAGE, AVERAGE AND ENGINE 

TVS Jupiter स्कूटर का माइलेज भी बहुत अच्छा है और यह खुद बनाई गई CVT ट्रांसमिशन के साथ आता है। इससे स्कूटर से मिले 40-50 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज संभव होता है। इस  स्कूटर में 110 CC का इंजन है जो  5.8kw @7500rpm और 8.8NM@5500rpm देता हैं।

tvs jupiter features 

TVS JUPITER का नया मॉडल 2023 में उपलब्ध होगा और इसके साथ कई नए और रुचिकर फ़ीचर्स शामिल होंगे। इसके विशेषताओं में से कुछ शामिल हो सकते हैं:

NEW TVS JUPITER 2023 में एक नया और मोडर्न डिजाइन प्राप्त करेगा। इसमें एक स्लीक और AERODYNAMIC । इसके साथ ही, टीवीएस जुपिटर में नवीनतम एलईडी हेडलाइट्स, fully digital meter, टेलीस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन और शक्तिशाल ब्रेकिंग ,TELL FULE LEAD और 90/90–12 ट्यूबलेस टायर जैसी तकनीकी विशेषताएं  हैं।
जुपिटर के नए मॉडल में सबसे महत्वपूर्ण बात उसके फ़ीचर्स होंगे। इसके साथ ही, इसमें एक डिजिटल मीटर क्लस्टर, USB चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और एक स्मार्ट फ़ोन APP सकते हैंl

आपको नवीनतम समाचार और जानकारी के लिए आधिकारिक टीवीएस जुपिटर वेबसाइट पर जाने के लिए आमंत्रित किया जाता है।tvsmotor

TVS JUPITER SCOOTER 2023 honda-shine-100cc-bike

TVS JUPITER SCOOTER 2023 है जो स्टाइलिश है और आपकी आवश्यकताओं को पूरा करता है। इसका रखरखाव करना भी आसान होता है l

टिप्पणियाँ