Tork Electric Bike Kratos R Best Bike In India, TORK ELECTRIC BIKE , TORK ELECTRIC BIKE KRATOS R, BEST BIKE IN INDIA, BEST ELECTRIC BIKE IN INDIA,


 TORK ELECTRIC BIKE , TORK ELECTRIC BIKE KRATOS R, BEST BIKE IN INDIA, BEST ELECTRIC BIKE IN INDIA, 

TORK MOTOR यह एक भारतीय वाहन निर्माता है, TORK MOTOR ने अपनी ELECTRIC BIKE KRATOS R इलेक्ट्रिक वाहन के बाजार में उतारी है। TORK MOTOR यह नई  वाहन निर्माता कंपनी है। भारतीय इलेक्ट्रिक वाहन बाज़ार  में इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए बहुत से विकल्प उपलब्ध है, पर बाइक या मोटर साइकल के लिए विकल्प ना के बराबर है ,TORK ELECTRIC BIKE उस कमी को पूरा करती है। TORK MOTOR कि अपनी बाइक का नाम है KARTOS R. 


 तो आइए इस लेख के जरिए  हम TORK ELECTRIC BIKE KARTOS R के बारे में कुछ जानकारी प्राप्त करते है। जो इस इलेक्ट्रिक बाइक को BEST ELECTRIC BIKE IN INDIA बना पाती है या नहीं। 

Tork Electric Bike Kratos R TOP SPEED and motor 

Tork Electric Bike Kratos R सिंगल स्पीड ट्रांस्मीशन के साथ आती है, यानि गियर को बदल की कोई जरूरत नहीं है, इस कारण यह बाइक चलाने में बहुत ही आसान हो जाती है,TORK ELECTRIC BIKE KRATOS R मैं  axial flux motor उपयोग की गई हैं, यह मोटर 38Nm का टार्क देती  है, हाँ पर इस बाइक में  4 मोड जरूर आतें है, उन मोड्स (ECO, CITY, SPORTS AND REVERSE ) की मदद से Tork Electric Bike Kratos R कि TOP SPEED 105 KM/H है, जो की एक अच्छी गति है। 


Tork Electric Bike Kratos R RANGE

Tork Electric Bike Kratos R की जितनी अच्छी गति है उतनी ही अच्छी इसकी RANGE भी है यानी एक बार अगर इस की बेटरी को चार्ज कर ने के बाद वहां कितनी दूरी तय कर सकता है, TORK MOTORS कि यह बाइक एक बार चार्ज होने के बाद 180 KM तक की दूरी तय कर सकती है, अपनी इस खूबी के कारण KRATOS R ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित कर रही है। 

Tork Electric Bike Kratos R BATTERY, CHARGER AND  CHARGING TIME 



TORK MOTOR कि बाइक KARTOS R में जो बैटरी उपयोग की गई है वह बैटरी IP67 की कैटगरी में आती है।   जो कि 4.0 kWhr  कि लिथियम आयन बैटरी है। 

 TORK ELECTRIC BIKE KRATOS R में दो तरह के चार्जर उपलब्ध है, home charger और DC FAST CHARGER, अपने इन चार्जर से TORK की इलेक्ट्रिक BIKE  को चार्ज करने में बहुत ही आसानी होती है। अपने इन चार्जर की खूबियों का फायदा KARTOS R को मिलता है , KARTOS R का चार्जिंग टाइम HOME CHARGER से 4 से 5 घण्टे  और DC FAST CHARGER से 1.30 घण्टे  लगते है। 


 TORK ELECTRIC BIKE KRATOS R price 

TORK ELECTRIC BIKE KRATOS R की क़ीमत 169000 rs हैं। यह क़ीमत ex-showroom की क़ीमत हैं इस पर राज्य सरकार की 
योजना का लाभ भी मिल सकता है, अगर आप के राज्य में कोई ev वाहन चालकों के लिए कोई योजना बनाई गई है तो, RTO में पंज्यान का खर्च इस कीमत के अतिरिक्त है।



टिप्पणियाँ